अनुष्का-कटरीना को बाइक चलाना सिखाने वाली चेतना पंडित ने की खुदकुशी, केस दर्ज

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (12 जुलाई): 27 साल की फेमस मोटरसाइकिल राइडिंग ट्रेनर  चेतना पंडित की लाश उनके गोरेगांव स्थित फ्लैट में मिली है। आपको बता दे कि चेतना पंडित श्रद्धा कपूर, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा को उनकी फिल्मों के लिए मोटर साइकिल चलाना सिखाया था। बताया जा रहा है कि चेतना पंडित काफी परेशान थी। उन्होंने पंखे से लटक कर ख़ुदकुशी कर ली है। पुलिस को उनके कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमे चेतना ने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नही ठहरा है लिखा कि मैं अपने सपनों को पूरा नही कर पाई इसलिए जान दे रही हूं। 


चेतना अपनी दोस्तों के साथ मुंबई के गोरेगाव पूर्व में एक फ़्लैट में रहती थी, चेतना कर्नाटक के शिमोगा की रहने वाली थी और कई सालों से मुंबई में रह रहीं थी. चेतना पंडित मुंबई में मोटरसाइकिल राइडिंग की कोच थी. जो महिलाओं को बाइक चलाने का प्रशिक्षण देती थी। मुम्बई पुलिस के अनुसार  चेतना ने जब ख़ुदकुशी की वो उस वक़्त घर में अकेली थीं। 
बुधवाार देर शाम जब उनकी एक फ्लैटमेट वापस लौटी तो दरवाज़ा अंदर से बंद था। उसने कई बार दरवाज़ खोलने की कोशिश की और चेतना को मोबाइल पर फ़ोन भी लगाया जब कोई जवाब नहीं मिला तो एक चाभी वाले को बुलाकर दरवाज़ा खोला गया तो अंदर चेतना पंखे से लटकी मिली। पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया है साथ ही मामले की जांच है ।