Blog single photo

रियाद के होटल में मृत मिला एयर इंडिया का पायलट

सऊदी अरब में रियाद के एक होटल में बुधवार सुबह एयर इंडिया के एक पायलट का शव मिला है। इस बात की जानकारी अधिकारियों ने दी। चालक दल के सूत्रों के अनुसार रित्विक तिवारी (27) की होटल के जिम में कथित रूप से दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

नई दिल्ली (31 मई): सऊदी अरब में रियाद के एक होटल में बुधवार सुबह एयर इंडिया के एक पायलट का शव मिला है। इस बात की जानकारी अधिकारियों ने दी। चालक दल के सूत्रों के अनुसार रित्विक तिवारी (27) की होटल के जिम में कथित रूप से दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने होटल 'हॉलीडे इन' के हेल्थ क्लब के अंदर एक शौचालय का दरवाजा तोड़ा और इसके बाद तिवारी की सहकर्मी कैप्टन रेनू माउले ने उनकी पहचान की।

काउन्सलर (कम्युनिटी वेलफेयर) अनिल नौटियाल ने कहा,‘वह आज सुबह होटल के जिम में एक वॉशरूम (शौचालय) में गिर गये। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।’ उन्होंने बताया कि दूतावास को अभी अस्पताल की विस्तृत रिपोर्ट का अध्ययन करना है लेकिन यह हार्ट अटैक का मामला प्रतीत होता है।

इस बीच एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने नयी दिल्ली में कहा कि एयरलाइन के मैनेजर रियाद में मामले को देख रहे है और वे भारत में उनके शव को लाये जाने से पहले दूतावास से मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहे है।

Tags :

NEXT STORY
Top