Blog single photo

मुंबईः उबर कैब में महिला पत्रकार के साथ मारपीट

मुंबई में उबर कैब में मारपीट का मामला सामने आया है। कैब में साथी महिला यात्री ने पत्रकार पर हमला कर घायल कर दिया।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (26 जून): मुंबई में उबर कैब में मारपीट का मामला सामने आया है। कैब में साथी महिला यात्री ने पत्रकार पर हमला कर घायल कर दिया। पीड़ित पत्रकार उष्नोता पॉल ने मुंबई के लोअर परेल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पत्रकार उष्नोता पॉल ने ट्विटर पर घटना का ब्योरा दिया है और आरोप लगाया महिला सहयात्री ने उसके साथ मारपीट की।

उष्नोता का कहना है कि आरोपी महिला देर से ड्रॉप किए जाने की वजह से गुस्से में थी। मुंबई पुलिस को घटना की जानकारी दी गई है।

आरोपी महिला ने उष्नोता के बाल खींचकर तोड़ दिए और चेहरे पर भी घाव कर दिया। उष्नोता ने कहा है कि उन्होंने लोअर परेल पुलिस स्टेशन में एफआईआर कराई है।

महिला उष्नोता ने लिखा- आज सुबह मेरे साथ बहुत बुरा हुआ. मैंने उबर की पूल कैब ली थी. कैब में एक महिला शुरू से ही गुस्से में थी. वह ड्राइवर पर चिल्लाने लगी और बोली कि उसने सबसे अधिक पैसा दिया है, फिर भी उसे सबसे अंत में ड्रॉप किया जा रहा है जब मैंने बीचबचाव की कोशिश की तो मेरे साथ मारपीट की गई।

महिला उष्नोता शांत हो गई तब भी आरोपी महिला उसे उकसाने की कोशिश करती रही. जब आरोपी की फोटो लेने की कोशिश की गई तो उसने फोन तोड़ देने की धमकी दी।

घटना मुंबई के लोअर परेल की है। उष्नोता को आरोपी महिला ने अपशब्द भी कहे. उष्नोता ने कहा है कि ऑफिस पहुंचने तक उसके हाथ से खून बह रहा था।

पीड़ित महिला पत्रकार ने बताया कि आरोपी महिला ने उनके बाल नोंच लिए और चेहरे और हाथ पर नाखून भी मारे, जिससे वह घायल हो गईं। इस दौरान वहां खड़े लोगों ने उन्हें बचाने की बिल्कुल कोशिश नहीं की। उष्नोता कैब से उतरकर सीधे लोअर परेल थाने पहुंचीं। वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों ने उन्हें ढांढस बंधाया और फिर शिकायत दर्ज की। पीड़ित महिला पत्रकार ने आरोपी महिला का उबर को फोन कर नाम-पता मांगा। लेकिन कंपनी ने निजता का हवाला देकर पता देने से मना कर दिया।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top