ईद के मौके पर मुलायम सिंह यादव ने की योगी सरकार की तारीफ

लखनऊ (26 जून):  एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को खुला समर्थन देने का ऐलान कर चुके समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को भरोसा है कि देश को बेहतर राष्ट्रपति मिलेगा। लखनऊ में आज ईद पर सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव टीले वाली मस्जिद पहुंचे थे।

ईद की बधाई लेने तथा देने के बाद राष्ट्रपति चुनाव को लेकर मुलायम सिंह यादव ने कहा कि चुनाव में जो नतीजे होंगे,सबके सामने होंगे। मुझे भरोसा है कि देश को बेहतर राष्ट्रपति मिलेगा। इस बार के चुनाव में लोग गंदी राजनीति से ऊपर ऊठेंगे।

मुलायम सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि सौ दिन में किसी के काम का आकलन नहीं हो सकता है। इसके साथ ही उन्होंने योगी आदित्यनाथ सरकार के कामकाज को लेकर विरोधी दलों के सवालों पर कहा कि सूबे में नई सरकार है।

 इस सरकार को कम से कम छह महीने का समय दिया जाना चाहिए। छह महीने के बाद योगी सरकार के काम पर कोई बयान देना उचित होगा।आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लगातार योगी सरकार पर हमला कर रहे हैं। मुलायम सिंह यादव का बयान उनके विचार का विरोधाभासी है। इनके बीच राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भी काफी दूरी बनी हुई है। मुलायम सिंह यादव ने जहां एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का ऐलान किया है, वहीं अखिलेश यादव कोविंद के विरोध में हैं।