'मुलायम की सलाह पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक'

नई दिल्ली(9 अक्टूबर): पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अब राजनीतिक दलों में उसका श्रेय लेने की होड़ मच गई है। सेना के सर्जिकल स्ट्राइक को कई दल अपने राजनीतिक लाभ के लिए प्रचारित करने में जुट गए हैं। 

-  मेरठ में लगाए गए एक पोस्टर में मुलायम सिंह यादव को सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय देते हुए शुक्रिया अदा किया गया है।

- एक स्थानीय एसपी नेता की तरफ से लगाए गए होर्डिंग में दिखाया गया है कि पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक के आदेश मुलायम सिंह से मंत्रणा करने के बाद ही दिए। समाजवादी युवजन सभा के अध्यक्ष मोहम्मद शमशेर मलिक ने बताया कि उन्होंने ही पोस्टर लगवाए हैं।

- बीते दिनों मुजफ्फरनगर के साथ मेरठ में कुछ दिन पहले बीजेपी की तरफ से सर्जिकल स्ट्राइक पर एक होर्डिंग लगाया गया था। इसमें पीएम मोदी के साथ स्थानीय सांसद संजीव बालियान के अलावा सदर विधायक कपिल देव अग्रवाल को भी दिखाया गया था। होर्डिंग कपिल देव अग्रवाल ने ही लगवाया था। इस होर्डिंग पर लिखा था- 'हम तुम्हें मारेंगे और जरूर मारेंगे, लेकिन वो बंदूक भी हमारी होगी, गोली भी हमारी होगी, वक्त भी हमारा होगा, बस जगह तुम्हारी होगी।'

- शहर के नोवल्टी चौक में लगे एसपी के इस होर्डिंग में मुलायम सिंह, अखिलेश यादव और शमशेर की तस्वीरें हैं। इसी के साथ इंडियन आर्मी को तो शुक्रिया अदा किया ही गया, साथ ही मुलायम सिंह यादव का भी यह कहते हुए आभार व्यक्त किया गया कि उन्होंने ही पीएम मोदी को सर्जिकल स्ट्राइक की सलाह दी।