मुलायम ने नामंजूर किया शिवपाल का इस्तीफा

नई दिल्ली (16 सितंबर): यूपी में समाजवादी पार्टी और सरकार टूट की कगार पर पहुंच गई है। नाराज शिवपाल यादव को मनाने का दौर  जारी है। मुलाकात पर मुलाकात हो रही है। कुछ देर पहले मुलायम और शिवपाल के बीच मुलाकात हुई। इस दौरान अखिलेश यादव भी वहां पहुंचे।

उधर थोड़ी देर बाद मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव के बीच एक और मीटिंग होने वाली है। ये मीटिंग लखनऊ में पार्टी दफ्तर पर होगी। बैठक के लिए शिवपाल यादव निकल चुके हैं। वहीं मुलायम सिंह यादव भी पार्टी दफ्तर पहुंचने वाले हैं। आपको बता दें कि कुछ देर पहले मुलायम ने शिवपाल से अपने घर पर मुलाकात की है। इस मीटिंग में मुलायम सिंह ने शिवपाल का इस्तीफा नामंजूर कर दिया है, लेकिन शिवपाल झुकने के लिए तैयार नहीं है।

शिवपाल और मुलायम की यह मुलाकात मुलायम सिंह के घर पर हुई। इस दौरान शिवपाल के साथ उनके बेटे आदित्य भी मौजूद थे। बता दें कि कल देर रात शिवपाल सिंह यादव ने मुख्यमंत्री को अपना इस्तीफा भेज दिया। इसके साथ ही उन्होंने एसपी के प्रदेश अध्यक्ष सहित पार्टी के सभी पद छोड़ दिए हैं। शिवपाल के इस्तीफे के बाद उनके बेटे आदित्य यादव ने भी प्रादेशिक को-ऑपरेटिव फेडरेशन के पद से इस्तीफा दे दिया है। वहीं शिवपाल की पत्नी सरला ने इटावा जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन का पद छोड़ दिया है।