मुलायम सिंह की तबीयत बिगड़ी, बुलाए गए डाॅक्टर

नई दिल्ली ( 1 जनवरी ): नई दिल्ली ( 1 जनवरी ): समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। डॉक्टरों की एक टीम मुलायम के लखनऊ स्थित आवास पर मौजूद है और उनकी सेहत की जांच की जा रही है। मिल रही जानकारी के मुताबिक हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद तुरंत जांच और इलाज के लिए डॉक्टर्स को बुलाया गया है।

मुलायम की तबियत बिगड़ने के बाद लखनऊ स्थित शिवपाल यादव उनके आवास पर पहुंच हैं।इससे पहले पिछले साल अक्टूबर महीने में भी इसी तरह परिवारिक कलह के बीच मुलायम की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें टेंशन नहीं लेने और आराम करने की सलाह दी थी।दरअसल 77 साल के सपा प्रमुख मुलायम सिंह पिछले कुछ दिनों से परिवारिक कलहों की वजह से बेहद परेशान हैं। पार्टी में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर मुलायम के बेटे और भाई आमने-सामने हैं। मुलायम के भाई शिवपाल सिंह यादव और बेटे अखिलेश के बीच पिछले कई महीनों सियासी जंग जारी है।

आपको बता दें कि यूपी में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के शक्ति प्रदर्शन के बाद सत्ताधारी समाजवादी कुनबे में घमासान अब भी जारी है। लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधियों के राष्ट्रीय अधिवेशन में रामगोपाल यादव ने नेताजी मुलायम सिंह यादव को पार्टी का मार्गदर्शक और उनकी जगह अखिलेश यादव को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव पारित किया।इसके साथ ही उन्होंने शिवपाल यादव को प्रदेश अध्यक्ष पद तथा अमर सिंह को पार्टी से हटाने का भी प्रस्ताव भी पार्टी कार्यकर्ताओं के ध्वनि मत से पास किया।इसके बाद मुलायम सिंह ने रामगोपाल यादव, किरनमय नंदा और नरेश अग्रवाल को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। अभी सपा में महाभारत खत्म होता नहीं दिखाई दे रहा है।