अब जियो ग्राहकों से मुकेश अंबानी ने किया ये बड़ा वादा


नई दिल्ली (2 अप्रैल): रिलायंस जियो के द्वारा सुपर समर सरप्राइज ऑफर देने के बाद चेयरमैन मुकेश अंबानी ने ग्राहकों से एक बड़ा वादा किया है। अंबानी ने जियो ग्राहकों को एक चिट्ठी लिखी है जिसमें उन्‍होंने सेवाओं को बेहतर बनाने का भरोसा दिया और कंपनी के साथ जुड़ने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया।


मुकेश अंबानी ने कहा एक महीने के अंदर 7.2 करोड़ जियो यूजर्स ने प्राइम के लिए साइनअप किया है। 31 मार्च को अंबानी ने प्राइम मेंबरशिप की मियाद 15 दिन बढ़ाने और इस दौरान मेंबरशिप लेने वाले उपभोक्ताओं के लिए तीन महीने और फ्री सर्विस देने की घोषणा की।


मुकेश अंबानी ने कहा...

- मुझे अच्छी तरह से पता है कि कुछ इलाकों में हमारे नेटवर्क में समस्या है। चूंकि, नेटवर्क के विस्तार पर पैसे खर्च किए जा रहे हैं, इसलिए अगले कुछ सप्ताह में आप सर्विस क्वॉलिटी में नाटकीय सुधार महसूस करेंगे।

- मैं वादा करता हूं कि जियो आपको सर्वोच्च गुणवत्ता और दुनिया की सबसे सस्ती डेटा एवं वॉइस सर्विसेज उपलब्ध कराने के लिए लगातार कदम उठाता रहेगा।

- जियो ने एक लाख मोबाइल टावर्स के साथ दुनिया का सबसे बड़ा 4G LTE वायरलेस ब्रॉडबैंड नेटवर्क का ग्रीनफील्ड तैयार किया है और कुछ महीनों में हम एक लाख और नए टावर लगाएंगे।

- इस तरह हमारा ग्रीनफील्ड इन्वेस्टमेंट 2 लाख करोड़ रुपए से ज्यादा हो जाएगा जो दुनिया में सबसे ज्यादा है।