BREAKING NEWS: जियो ने एक बार फिर दिया ग्राहकों को बड़ा तोहफा, किया ये ऐलान

नई दिल्ली (28 नवंबर): रिलायंस जियो ने एक बार फिर ग्राहकों के लिए बड़ा ऐलान किया है। जो ग्राहक पहली बार में जियो फोन की बुकिंग नहीं कर पाए थे, उनके लिए एक बार फिर खुशखबरी आई है। कंपनी ने अपने JioPhone की बुकिंग फिर से शुरू कर दी है।

शुरुआत में कंपनी ने उन लोगों के साथ संपर्क करना शुरू किया है, जिन्होंने पहले दौर में प्री बुकिंग के लिए Jio की वेबसाइट पर अपनी जानकारी भरी थी, लेकिन बाद में प्री बुकिंग नहीं कराई थी। पहले दौर में JioPhone के लिए अपनी रुचि दिखाने वाले ग्राहकों को कंपनी ने अब संपर्क करना शुरू कर दिया है।

रिलायंस Jio की तरफ से उन सभी लोगों को मैसेज भेजा जा रहा है, जिन्होंने पहले दौर में Jio की वेबसाइट पर फोन के लिए अपनी जानकारी दी थी। कंपनी की तरफ से जो मैसेज भेजा जा रहा है, उसमें एक लिंक दिया हुआ है, कंपनी की तरफ से कहा जा रहा है कि ग्राहक अगर अब भी JioPhone के लिए इच्छुक है तो दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपने रुचि के बारे में दोबारा जानकारी दे।

कंपनी की तरफ से टोलफ्री नंबर 18008898889 भी दिया गया है, इस नंबर पर फोन करके भी ग्राहक JioPhone के लिए अपनी रुचि जाहिर कर सकता है। कंपनी की तरफ से कहा गया है कि जो ग्राहक JioPhone के लिए अपनी रुचि बताएंगे उनको फोन की उपलब्धता होने पर कंपनी की तरफ से संपर्क किया जाएगा। रविवार से ही कंपनी ने लोगों को JioPhone के लिए संपर्क करना शुरू कर दिया है।

JioPhone की पहली प्री बुकिंग 24 अगस्त को शुरू हुई थी और 26 अगस्त तक चलती रही थी। इस दौरान कंपनी ने करीब 60 लाख बुकिंग हासिल की थी। बुकिंग के बाद कंपनी ने ज्यादातर ग्राहकों को JioPhone की डिलिवरी पहुंचा दी है। अब कंपनी फिर से इसकी बुकिंग शुरू करने जा रही है।