बेटी ईशा की शादी से पहले अंबानी परिवार कर रहा है ये काम !


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (8 दिसंबर): ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी से पहले कल अंबानी परिवार 'अन्न सेवा' कार्यक्रम में शामिल हुआ। एनजीओ नारायण सेवा संस्थान में यह कार्यक्रम हुआ। इस दौरान मुकेश अंबानी, नीता और खुद ईशा ने अपने हाथों से अनाथ बच्चों और बेघरों को खाना परोसा।




अंबानी परिवार उदयपुर में 7 से 10 दिसंबर दिन तक 'अन्न सेवा' का कार्यक्रम कर रहा है।  इस कार्यक्रम में 5100 लोगों को दिन में तीन बार भोजन कराया जाएगा। इन लोगों में ज्यादातर दिव्यांग शामिल होंगे। कल हुए कार्यक्रम में ईशा के होने वाले पति आनंद परिमल, उनके पिता अजय और माता स्वाति परिमल भी मौजूद रहे।



आपको बता दें कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी आनंद पीरामल के साथ 12 दिसंबर को मुंबई स्थित अंबानी के घर ऐंटिलिया में होने वाली है। खबरों कि माने तो 108 इंडियन ट्रे‍डिशनल क्राॅफ्ट का प्रदर्शन स्वदेश बाजार के जरिए देश और दुन‍िया के मेहमानों के सामने किया जाएगा। 


अंबानी परिवार के उदयपुर के सेलिब्रेशन में  करण जौहर, प्रियंका चोपड़ा और टेलर स्विफ्ट जैसे स्टार परफॉर्म करेंगे। बता दें कि ईशा और आनंद की शादी तो मुंबई में होगी जबकि शादी की सभी रस्में उदयपुर में होंगी।



अंबानी की लाड़ली बेटी कि शादी की तैयारी देखने के लिए करीब 1,200 लोगों की टीम भी बनाई गई है। करीब 30 से 50 एयरक्राफ्ट बुक किए गए हैं जो मेहमानों को लाने ले जाने का काम करेंगे। ईशा अंबानी की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन में इंटरनेशन स्टार और सिंगर बियॉन्से नाउल्स और प्रियंका चोपड़ा के परफॉर्म करने खबरें हैं।