ईशा की संगीत सेरेमनी में खूब नाची अंबानी-पीरामल फैमली, किंग खान ने भी लगाए ठुमके

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (9 दिसंबर): उदयपुर में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के प्री-वेडिंग फंक्शन का जश्न जोर-शोर से चल रहा है। रविवार को इंटरनैशनल सिंगर बेयोंसे भी यहां लाइव परफॉर्मेंस देंगी। इसके लिए वह उदयपुर पहुंच चुकी हैं। इधर, रविवार को हुए संगीत समारोह की कई तस्वीरें और विडियोज सामने आ रहे हैं। सेलिब्रेशन कितना धमाकेदार होगा। इस जश्न में देश-विदेश से बड़ी हस्तियां और फिल्मी सिलेब्स शामिल हुए हैं।  

मुकेश अंबानी, नीता अंबानी ने बेटी ईशा के साथ जमकर डांस किया। इस मौके पर उनके साथ बॉलिवुड के किंग खान शाहरुख भी थिरकते दिखे। यही नहीं ईशा अंबानी के ससुराल पक्ष यानी आनंद पीरामल और उनके परिजन भी खूब नाच रहे थे।

8 दिसंबर को उदयपुर में संगीत सेरिमनी के दौरान खूब नाच-गाना हुआ जिसमें नीता अंबानी, उनके बेटों ने भी परफॉर्म किया। सबसे ज्यादा चर्चा जिस परफॉर्मेंस का है वह है होने वाली दुल्हन और उनके दूल्हे का। ईशा और आनंद ने शाहरुख खान के गाने 'मितवा' पर बेहद खूबसूरत डांस किया।  संगीत सेरिमनी में की एक विडियो क्लिप वायरल हो रही है जिसमें ईशा अंबानी अपने होने वाले पति के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं। ईशा परफॉर्मेंस में लहंगा पहने थीं और बहुत प्रिटी लग रही थीं वहीं आनंद ब्लैक कुर्ते में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे।