WT20 सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार से निराश M. Tech छात्रा ने की खुदकुशी!

नई दिल्ली (2 अप्रैल): मध्य प्रदेश में एक इंजीनियरिंग छात्रा ने गुरुवार की देर रात फांसी के फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। यह घटना ग्वालियर की है। बताया जा रहा है कि छात्रा ने टी-20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत के हारने पर खुदकुशी कर ली।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि छात्रा सुरभि कमठान पटेल नगर की रहने वाली थी। वह माधव इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस (एमआईटीएस) में एमटेक की पढ़ाई कर रही थी। छात्रा गुरुवार की रात टी-20 क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल का मैच देखती रही, वह भारत की जीत की उम्मीद कर रही थी। भारत की जीत पर मंदिर में प्रसाद चढ़ाने का भी उसने ऐलान किया, मगर भारत मैच हार गया। उसके बाद वह अपने कमरे में चली गई और फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी।

सुरभि के पिता योगेश कमठान आबकारी विभाग में अधिकारी है। उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि उनकी बेटी ने भारत-वेस्टइंडीज के बीच हुआ पूरा मैच देखा और उसके बाद उसने कमरे में जाकर जान दे दी। वह पूरी तरह सामान्य थी। उसने आत्महत्या क्यों की, इसकी वजह वे नहीं जानते। विश्वविद्यालय थाने के उपनिरीक्षक (सब इंस्पेक्टर) दशरथ सिंह ने शुक्रवार को बताया कि छात्रा की आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है।