7 साल बाद धोनी ने फिर बजाई सीटी


नई दिल्ली (24 जुलाई):
आखिरकार धोनी का 2 साल का वनवास खत्म हो ही गया। चेन्नई पर 2 साल का बैन खत्म होने के बाद सबसे ज्यादा खुशी महेंद्र सिंह धोनी को हुई है। तमिलनाडू प्रीमियर लीग में धोनी जब पीली जर्सी पहनकर मैदान पर उतरे, तो फैंस और खुद धोनी को खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

7 साल बाद धोनी ने फिर सीटी बजाकर जीत का शंखनाद किया है। सोशल मीडिया पर धोनी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी पीली जर्सी पहनकर सीटी बजा रहे है। दरअसल, चेन्नई में तमिलनाडू प्रीमियर लीग खेली जा रही है और धोनी इस लीग के ब्रांड एंबेस्डर है। इसलिए माही TNPL के प्रमोशन के लिए चेपॉक स्टेडियम पहुंच गए। धोनी को लेकर फैंस की दीवानगी चरम पर थी। पूरे स्टेडियम में धोनी के नाम की गूंज सुनाई दे रही थी।

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए धोनी ने 8 साल तक कप्तानी की है और इसलिए धोनी का चेन्नई के साथ खास लगाव भी है, इतना ही नहीं धोनी ने 2 बार चेन्नई को आईपीएल चैंपियन बनाया है। साल 2014 में चेन्नई और राजस्थान को फिक्सिंग की वजह से 2 साल का बैन झेलना पड़ा था। दोनों टीमों का ये वनवास अगले साल खत्म हो रहा है। इसके बाद धोनी फिर से चेन्नई की तरफ से पीली जर्सी में नजर आएंगे। 2 साल बाद धोनी पहली बार पीली जर्सी में नजर आए है। फैंस इसे धोनी का पुर्नजन्म मान रहे है।