IPL10- धोनी की धमाकेदार पारी पर बोले कोहली


नई दिल्ली(23 अप्रैल): शनिवार को हैदराबाद में महेंद्र सिंह धोनी की धमाकेदार पारी की बदौलत उनकी टीम रॉयल पुणे सुपरजायंट को सनराइजर्स हैदराबाद पर रॉयल जीत हासिल हुई। मैच में धोनी ने 34 गेंद में पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 61 रन की पारी खेली।


- धोनी को उनकी इस तूफानी मैच जिताऊ पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। धोनी की इस पारी पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर उनकी तारीफ की है। कोहली ने लिखा कि इस मैच में भी धोनी ने वही किया जो इतने सालों से वो करते आ रहे हैं। क्या शानदार पारी खेली उन्होंने। देख कर मजा आया।


- शनिवार को खेले गए आईपीएल के इस मुकाबले में धोनी ने आखिरी गेंद पर चौका मार कर टीम के लिए विजयी रन जोड़े। इससे पहले धोनी ने मनोज तिवारी (आठ गेंद में नाबाद 17) के साथ पांचवें विकेट के लिए सिर्फ 3.5 ओवर में 58 रन की अटूट साझेदारी करके टीम की जीत सुनिश्चित की। पुणे को इससे पहले सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने तूफानी शुरूआत दिलाई जिन्होंने 41 गेंद में छह चौकों और तीन छक्कों से 59 रन बनाए। हैदराबाद की ओर से लेग स्पिनर राशिद खान ने चार ओवर में 17 रन देकर एक विकेट चटकाया लेकिन अन्य गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए। कौल ने तीन ओवर में 45 जबकि मोहम्मद सिराज ने चार ओवर में 42 रन लुटाए।