Blog single photo

धोनी के Short-Run को अंपायर ने कर दिया मिस, वीडियो वायरल

भारत ने ऑस्ट्रेलिया एडिलेड में खेले गए दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया है। इस मैच से संबधित एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है जिसमें कहा जा रहा है कि एमएस धोनी ने 45वें ओवर में Short-Run लिया था।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 जनवरी): भारत ने ऑस्ट्रेलिया एडिलेड में खेले गए दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया है। इस मैच से संबधित एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है जिसमें कहा जा रहा है कि एमएस धोनी ने 45वें ओवर में  Short-Run लिया था।

कहा जाता है कि क्रिकेट में हर रन मैटर करता है यानि कि हर रन की वैल्यू है ये जिता भी सकता है और हरा भी सकता है। कुछ ऐसा ही नजारा दिखा एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के बीच खेले गए दूसरे ODI में  जिसमें भारत ने आखिरी ओवर में केवल 4 बॉल बाकी रहते ये मैच रोमांचक अंदाज में जीत लिया था।

विडियो में दिख रहा है कि धोनी ने एक रन लिया लेकिन उसे पूरा नहीं किया जो अंपायर की भी नजरों में नहीं आया। यह विडियो क्लिप पारी के 45वें ओवर की है जब धोनी स्पिनर नाथन लॉयन की अंतिम गेंद पर रन लेने के लिए दौड़े लेकिन वह सिंगल उन्होंने पूरा ही नहीं किया।  

अंपायर की नजर भी इस पर नहीं पड़ी और इस रन को 'अवैध' करार नहीं दिया गया। हालांकि सोशल मीडिया पर यह विडियो क्लिप काफी वायरल हो रहा है। इस मैच में धोनी ने 54 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 2 छक्के लगाए। इसके अलावा विराट कोहली ने 112 गेंदों पर 5 चौके और 2 छक्के लगाए।  

NEXT STORY
Top