Blog single photo

रांची की सड़कों पर नई गाड़ी चलाते दिखे धोनी, कभी भारतीय सेना करती थी इस्तेमाल

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रांची के जेएससीए स्टेडियम में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। लिहाजा टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने शहर रांची में हैं। हालांकि वो मैच देखने जेएससीए स्टेडियम नहीं गए

 

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 अक्टूबर): भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रांची के जेएससीए स्टेडियम में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। लिहाजा टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने शहर रांची में हैं। हालांकि वो मैच देखने जेएससीए स्टेडियम नहीं गए। जबकि उनके फैंस को स्टेडियम में माही के दिखाई देने की उम्मीद थी। भले ही धोनी जेएससीए स्टेडियम में ना दिखाई दिए, लेकिन वो रांची की सड़कों पर एक नई गाड़ी को ड्राइव करते दिखे। धोनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में धोनी एक नई गाड़ी ड्राइव कर रहे हैं।

धोनी जिस गाड़ी को ड्राइव कर रहे हैं वो निसान जोंगा है। बताया जा रहा है कि कभी भारतीय सेना इस गाड़ी का इस्तेमाल करती थी। धोनी ने यह कार पंजाब से खरीदी है। ये गाड़ी इसी महीने रांची पहुंची है। 2016 मॉडल की इस कार के लिए धोनी ने एनओसी भी ले ली है। रविवार को जब धोनी करीबी पेट्रोल पंप पर पहुंचे तो लोगों ने पूर्व कप्तान को तस्वीर खिंचवाने के लिए घेर लिया। धोनी ने भी उन्हें निराश नहीं किया। उन्होंने सेल्फी के साथ ऑटोग्राफ दिए। लोगों ने कार के अंदर बैठे ही उनकी तस्वीर भी खींची।

आपको बता दें कि अगस्त में जब धोनी भारतीय सेना में अपनी ड्यूटी दे रहे थे तो उनके घर ग्रैंड चेरोकी आई थी। इस लग्जरी कार की कीमत एक करोड़ रुपये (75 लाख से 1.4 करोड़ रुपये के बीच) बताई जा रही है। धोनी के पास कार और बाइक्स का अच्छा कलेक्शन है। इनमें फरारी 599 जीटीओ, हुमेर एच 2 और जीएमसी सिएरा जैसी लग्जरी गाड़ियां शामिल हैं।

 

Tags :

NEXT STORY
Top