धोनी का नया अवतार, इस खेल में जीता मेंस डबल्स का खिताब

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (1 दिसंबर): टीम इंडिया से फिलहाल बाहर चल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जिस खेल में भी हाथ अजमाते हैं वहीं अपना डंका बजाने लगते हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे में टीम में जगह नहीं मिलने के बाद धोनी अपने होम टाउन रांची में अपने परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिता रहे हैं। फुर्सत के लम्हों में धोनी में धोनी हाथ में बल्ला नहीं बल्कि टेनिस का रैकेट थामे नजर आए।
 रांची के जेएससीए स्टेडियम में आयोजित कंट्री क्रिकेट क्लब टेनिस चैम्पियनशिप के फाइनल में धोनी ने जीत हासिल करते हुए टूर्नामेंट अपने नाम कर लिया है। फाइनल में धोनी-सुमित की जोड़ी की कन्हैया और रोहित की जोड़ी से भिड़ंत हुई जिसमें धोनी-सुमित की जोड़ी ने मेंस डबल्स फाइनल में जीत दर्ज कर ली।

जेएससीए टेनिस सेंटर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित कंट्री क्रिकेट क्लब टेनिस चैंपियनशिप के मेंस डबल्स के फाइनल में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनके जोड़ीदार सुमित कुमार ने 6-3, 6-3 के अंतर चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला जीत लिया। कंट्री क्लब टेनिस टूर्नामेंट के इस फाइनल मैच को लेकर लोग भी काफी उत्साहित थे। इस मौके पर झारखंड ओलंपिक फेडरेशन के सह-सचिव संजय पांडेय का कहना है कि खेलों के प्रति धोनी का जुनून है, इसलिए वे किसी एक खेल से बंधे नहीं हैं।