Blog single photo

रांची में जीत की जश्न में शामिल हुए धोनी, ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से मिले

भारतीय टीम के जीत के जश्न में महेंद्र सिंह धोनी भी शामिल हुए। भारत के पूर्व कप्तान आज सुबह ही रांची के मैदान में पहुंचे। मैच के बाद धोनी को झारखंड के खिलाड़ी शहनबाज नदीम से ड्रेसिंग रुम में बात करते भी देखा गया।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (21 अक्टूबर): रांची में खेले गए आखिरी टेस्ट मैच में भारत मे साउथ अफ्रीका को पारी और 202 रनों से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही भारत ने 3 मैचों की सीरीज में साउथ अफ्रीका का सफाया कर दिया है। भारतीय टीम के जीत के जश्न में महेंद्र सिंह धोनी भी शामिल हुए। भारत के पूर्व कप्तान आज सुबह ही रांची के मैदान में पहुंचे। मैच के बाद धोनी को झारखंड के खिलाड़ी शहनबाज नदीम से ड्रेसिंग रुम में बात करते भी देखा गया।  रांची टेस्ट के पहले दिन से ही फैंस की निगाहें धोनी को खोज रही थी। धोनी आज मैच के चौथे दिन मैदान में दिखे। 

आपको बता दें कि रांची टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी 9 विकेट पर 497 रन बनाकर घोषित कर दी थी। जवाब में दक्षिण अफ्रीका अपनी पहली पारी में 162 रनों पर ऑलआउट हो गई। पहली पारी के आधार पर भारत को 335 रनों की बढ़त मिली। अफ्रीकी टीम फॉलोऑन नहीं बचा पाई, जिसके बाद उन्हें फिर से बल्लेबाजी के लिए उतरना पड़ा।

फॉलोऑन मिलने के बाद दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका 133 रन पर ढेर हो गई। इसी के साथ ही विराट ब्रिगेड ने महाजीत का तोहफा दे दिया। दक्षिण अफ्रीका के लिए थयूनिस डि ब्रूइन ने 30 और जॉर्ज लिंडे ने 27 रन बनाए। भारत के लिए मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। शहबाज नदीम और उमेश यादव को 2-2 विकेट मिले।

Tags :

NEXT STORY
Top