Blog single photo

सचिन के फैन को धोनी ने अपने घर लंच पर बुलाया, तस्वीरें वायरल

आईपीएल का 11वां सीजन जीतने के बाद धोनी रांची में अपने फार्महाउस में परिवार के साथ चिल कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने एक खास मेहमान की मेजबानी भी की और उन्हें अपने फार्महाउस पर लंच के लिए आमंत्रित किया।

नई दिल्ली (02 जून): आईपीएल का 11वां सीजन जीतने के बाद धोनी रांची में अपने फार्महाउस में परिवार के साथ चिल कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने एक खास मेहमान की मेजबानी भी की और उन्हें अपने फार्महाउस पर लंच के लिए आमंत्रित किया।

धौनी ने सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर को अपने घर पर लंच पर इनवाइट किया। सुधीर ने धौनी के परिवार के साथ बैठकर लंच किया। इस दौरान डाइनिंग टेबल पर साक्षी, धौनी खुद और उनके पिता नजर आए। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। 

आपको बता दें कि सुधीर को तेंदुलकर का सबसे बड़ा फैन कहा जाता है। तेंदुलकर के संन्यास लेने के बाद भी सुधीर भारत के हर मैच तेंदुलकर के नाम जर्सी नंबर 10 के साथ देखने जाते हैं।

सुधीर ने धोनी के परिवार के साथ फोटो ट्वीट करते हुए लिखा- कैप्टन कूल के साथ खास दिन और परिवार के साथ फॉर्म हाउस पर स्पेशल लंच। शब्दों में इस लम्हे को बयान नहीं किया जा सकता। महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी दी का धन्यवाद। आईपीएल 2018 जीतने के बाद कप्तान आराम फरमाते हुए।

Tags :

NEXT STORY
Top