क्रिकेट के बाद टेनिस में भी धोनी का जलवा, जीता मेंस डबल्स टूर्नामेंट

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (1 दिसंबर ): महेंद्र सिंह धोनी अपने आप में एक मिसाल हैं, धोनी क्रिकेट के अलावा दूसरे खेलों में भी जीत से कम कुछ नहीं चाहते। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने रांची में बैट से  अलग रैकेट का जलवा दिखाते हुए टेनिस चैम्पियनशिप जीत ली है। राजधानी के जेएससीए स्टेडियम में आयोजित जेएससीए कंट्री क्रिकेट क्लब टेनिस चैम्पियनशिप उन्होंने अपने नाम कर लिया। टेनिस चैम्पियनशिप के मेन्स डबल्स फाइनल मुकाबले में धोनी अपने जोड़ीदार सुमित के साथ कोर्ट में उतरे और विपक्षी कन्हैया और रोहित की टीम को सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से हरा दिया।

गौरतलब है कि यह टूर्नामेंट 27 नवंबर से शुरू होकर 30 नवम्बर तक चला। जिसमें धोनी ने साबित कर दिया कि क्रिकेट के मैदान के साथ-साथ टेनिस कोर्ट पर भी उनका दबदबा है। वैसे पहली बार रांची में धोनी को टेनिस खेलते देखा गया। इससे पहले उन्हें फुटबॉल खेलते कई बार देखा गया. क्रिकेट की दुनिया में छाने से पहले धोनी फुटबॉल के ही दीवाने थे।

आपको बता दें कि 37 साल के धोनी अब काफी समय तक इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर रहेंगे. उन्हें अब जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में ही खेलता देखा जा सकता है।