धोनी को लग गया है नया चस्का...

नई दिल्ली (4 मई):  धोनी के ऊपर बनी फिल्म 'एम एस धोनी द अनडोल्ट स्टोरी' को हर किसी ने सराहा भी और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कमाई भी खूब की, जिसके बाद अब धोनी बॉलीवुड का रुख करने वाले हैं। धोनी अब क्रिकेट के

साथ-साथ बॉलीवुड में फिल्म भी बनाएंगे।


धोनी अब प्रोड्यूसर बन कर फिल्म बनाने का बड़ा फैसला किया हैं, वो भी करण जौहर के साथ। धोनी की आने वाली फिल्म में करण जौहर को प्रोड्यूसर होंगे बकि धोनी की फिल्म में लीड रोल दिया गया है वरुण धवन को। धोनी हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद पर एक फिल्म बनाने फैसला किया है।


रिपोर्ट के अनुसार महेंद्र सिंह धोनी ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं और वो करण जौहर के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण करने के लिए तैयार है। फिल्म के निर्देशन का जिम्मा रोहित वैद्य को सौंपा जा सकता है। फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरु होने वाली है। साफ है कि दूसरे क्रिकेटर जहां बॉलीवुड में बतौर एक्टर अपना आगाज करते हैं। वही धोनी ने निर्माता के रूप में अपनी पारी की शुरुआत करने का फैसला कर साबित दिया कि आखिर क्यों वो हर मामले में दूसरों से अलग हैं।


हालांकि कि देखने वाली बात ये होगी कि धोनी की आने वाली फिल्म को दर्शक कितना पंसद करते हैं। वैसे कहा तो ये जा रहा है कि 'एम एस धोनी द अनडोल्ट स्टोरी' की ही तरह मेजर ध्यानचंद को भी दिखाया जाएगा, जिन्होंने वर्ल्ड हॉकी पर सबसे लंबे समय तक राज किया। अब देखने वाली बात ये होगी निर्माता धोनी पर्दे पर कितना हिट होते हैं।