खुलासा: शादी से पहले धोनी ने इस एक्ट्रेस को किया था डेट!

नई दिल्ली(4मई): टीम इंडिया के सीमित ओवरों के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने साक्षी धोनी से शादी से पहले तमिल एक्ट्रेस लक्ष्मी राय को कथित तौर पर डेट किया था।  मीडिया से बातचीत के दौरान मॉडल लक्ष्मी राय ने कहा कि धोनी और मेरा रिश्ता पुरानी बात है, जिसका अंत हुए काफी समय बीत चुका है। उन्होंने कहा कि मैं हैरान हूं कि लोगों के पास इस रिश्ते के बारे में बात करने की फुर्सत और धैर्य है। हर समय टेलीविजन चैनल धोनी की पिछली जिंदगी में झांकते हैं और हमारे रिश्ते के बारे में बात करते हैं। 

धोनी की पिछली बातों के बारे में एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए लक्ष्मी राय ने कहा, "आज इतना वक्त बीत गया, मगर जब भी धोनी का जिक्र आता है, तो मेरा नाम लिया जाता है।" राय ने कहा कि आज भी उनके रोमांस की अफवाहें उड़ाई जाती हैं और उन्हें इस तरह की अटकलों से नफरत है। राय ने कहा, "मुझे यकीन हो चला है कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता मेरे लिए एक दाग के निशान की तरह हो गया है, जो आसानी से नहीं जाएगा। ये मामला पांच साल पहले का है।" 

राय ने कहा, "मुझे डर है कि भविष्य में कभी मेरे बच्चे टीवी पर इसे देखेंगे और मुझसे पूछेंगे। धोनी के बाद भी मेरे तीन चार लोगों के साथ लिंक जोड़े गए। मगर उस पर किसी ने शायद ध्यान नहीं दिया।"

 बता दें 2007 में टी-20 विश्व कप जीतने के धोनी भारतीय क्रिकेट के पोस्टरब्वॉय बन गए थे। इसके बाद धोनी की लड़कियों में फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई थी।