आर्मी ट्रेनिंग से लौटने के बाद नेता बने धोनी, वायरल हुई तस्वीर

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(24 अगस्त): टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने वेस्टइंडीज दौरे पर न जाकर आर्मी ट्रेनिंग पर जाने का फैसला भी लिया था। हालांकि माही 15 अगस्त को आर्मी ट्रेनिंग कर वापस लौट आए हैं और अब वे एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं। खास बात ये है कि धोनी का नया अवतार राजनीति से जुड़ा है। बता दें कि धोनी के राजनीति में जाने की अटकलें भी लंबे समय से लगाईं जा रही हैं।

टीम इंडिया को दो वर्ल्ड कप जिताने वाले महेंद्र सिंह धोनी का अब ऐसा अवतार देखने को मिल रहा है जो इससे पहले कभी नहीं देखा गया। दरअसल भारतीय टीम के इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने हाल ही में मुंबई में एक विज्ञापन की शूटिंग की है, जिसमें वे नेता बने हुए दिख रहे हैं। उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।  प्रशंसकों को माही का ये नया अवतार बेहद रास आ रहा है।

मुंबई में हुई इस विज्ञापन की शूटिंग में धोनी ने एक नेता का किरदार निभाया है। धोनी कुर्ता और गांधी टोपी पहने दिख रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने सिर के ऊपर ले जाकर दोनों हाथ भी इसी अंदाज में जोड़े हैं जैसे कोई नेता किसी राजनीतिक रैली में समर्थकों को संबोधित करते हुए जोड़ता है। धोनी का ये अंदाज सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। 

धोनी के इस फोटो पर कैप्शन था, ' जहां जनता, वहां हम.' हाल ही में धोनी को अपनी पर्सनल हेयरस्टाइलिस्ट सपना के नया लुक देते हुए देखा गया। बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद धोनी के रिटायरमेंट प्लान्स को लेकर कई अफवाहें उड़ रही थी। लेकिन 37 साल के इस बल्लेबाज ने इस बात की पुष्टि कर दी कि वो अभी रिटायर नहीं हो रहे हैं। धोनी को जल्द ही खेलते हुए देखा जा सकता है।