आईपीएल में इस बार दिखेगा धोनी का 'काला जादू'

नई दिल्ली (25 दिसंबर): टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के अगले सीजन में काले बल्ले के साथ नजर आएंगे। दरअसल बैट बनाने वाली कंपनी स्पार्टन ने धोनी के लिए कलरफुल बैट तैयार किया है। धोनी इस बैट का इस्तेमाल आईपीएल के सीजन-10 में कर सकते हैं।

राइजिंग पुणे सुपर ज्वाइंट्स के कप्तान एमएस धोनी इस बार आईपीएल सीजन-10 में कलरफुल बल्ले के साथ नजर आ सकते हैं। बल्ला बनाने वाली कंपनी स्पार्टन ने आईपीएल में धोनी से रंगीन बल्ला इस्तेमाल करने की उम्मीद की है। धोनी स्पार्टन कंपनी के ब्रांड एंबेसड़र हैं।

धोनी का काला बल्ला तैयार!

स्पार्टन स्पोर्ट्स के क्रिकेट मैनेजर कैमरन मर्चेन्ट के मुताबिक, एक नए बल्ले का उपयोग करने के लिए धोनी का स्वागत है। धोनी एक आदर्श और प्रभावशाली खिलाड़ी हैं, बच्चे उन्हें ही देखते है।

हम आपको बताना चाहेंगे कि क्रिकेट में रंगीन बल्ले का इस्तेमाल बिग बैश लीग में वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल ने किया है। रसेल के इस रंगबिरंगे बैट को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बैन कर दिया। रसेल के अलावा क्रिस गेल ने भी गोल्डन बैट का इस्तेमाल किया था।

पिछले आईपीएल सीजन में धोनी की टीम का प्रदर्शन फीका रहा था। लेकिन इस बार धोनी बल्ले का रंग बदलकर टीम की किस्मत को भी बदलने की कोशिश करेंगे।