RRvsCSK: राजस्‍थान के खिलाफ हार के बाद धोनी ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली (12 मई): आईपीएल के 11वें सीजन में 43वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से हरा दिया। 177 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम ने 19.5 ओवर में 6 विकेट खोकर बना लिए। टूर्नामेंट में जोस बटलर का लगातार चौथा अर्धशतक रहा। 

इस मुकाबले में पारी शुरू करने के आए बटलर आखिर तक आउट नहीं हुए और विजयी शॉट के जरिए राजस्थान को जीत दिलाकर पवेलियन लौटे। राजस्थान की ओर से जोस बटलर ने सबसे ज्यादा रन बनाए। उन्होंने 60 गेंदों पर नाबाद 95 रनों की पारी खेली, जिसमें 2 छक्के और 11 चौके शामिल हैं।

हार के बाद धोनी ने कहा, "मुझे लगता है कि हमें एक निश्चित लाइन और लेंग्‍थ में गेंदबाजी करने की जरूरत थी। गेंदबाजों को निर्देश दिया गया था कि कैसी गेंदबाजी करनी हैं। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान ने कहा कि 176 का स्कोर अच्छा स्कोर था और इसका डिफेंड किया जा सकता था, लेकिन गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण हमें हार का सामना करना पड़ा।

धोनी ने कहा कि अंतिम एकादश में मौजूद खिलाड़ियों ने फील्डिंग में अच्छा किया. हम सिर्फ क्वालीफाई करने के लिए नहीं बल्कि मैच जीतने के लिए खेलते हैं।