इस टीवी एक्ट्रेस का आमिर के साथ काम करने से इंकार, ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ लिए थी पहली पसंद

नई दिल्ली ( 25 सितंबर ): आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने देश में ही नहीं, विदेशों के बॉक्स ऑफिस में भी जबरदस्त बिज़नेस किया। वहीं, इन दिनों वे ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में बिजी हैं। टीवी के मशहूर सीरियल कुमकुम भाग्य की बुलबुल उर्फ मृणाल ठाकुर इनदिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म लव सोनिया को लेकर काफी चर्चा में है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में मृणाल की परफॉर्मेंस से आमिर खान इतने चकित हुए कि उन्होंने मृणाल को अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में साइन करने का मन बना लिया।

लेकिन मृणाल ने आमिर खान के साथ काम करने से इंकार कर दिया। आमिर खान ने मृणाल को मैसेज भेजा कि वह उनके साथ काम करना चाहते हैं। यही नहीं ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने भी मृणाल को एक साथ तीन फिल्मों के ऑफर की डील दे डाली, लेकिन मृणाल ने आदित्य के इस ऑफर को भी ठुकरा दिया।

बता दें कि बॉलीवुड में एक अच्छे ब्रेक की तलाश में मृणाल ने फिल्म सुल्तान के लिए भी ऑडिशन दिया था लेकिन तब कुछ बात बनी नहीं। मृणाल के टैलेंट को आदित्य जान गए थे और वह उन्हें आने वाली फिल्मों में साइन करना चाहते थे। 

खबरों की मानें तो आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के लिए दंगल एक्ट्रेस फामिता शेख पहली च्वॉइस नहीं थीं बल्कि मृणाल ही पहली च्वॉइस थीं। एक सूत्र की मानें तो मृणाल ने आदित्य चोपड़ा के एक साथ तीन फिल्मों के ऑफर को इसलिए भी ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें लगा कि इसका असर उनके इंटरनेशनल करियर पर भी पड़ सकता है।