एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल से मारने वाले शिवसेना सांसद पर FIR दर्ज

नई दिल्ली ( 23 मार्च ): शिवसेना सासंद रवींद्र गायकवाड़ ने गुरुवार को एयर इंडिया के प्लेन में एक कर्मचारी को चप्पल से मारा। इसके बाद सांसद ने खूद कबूल किया और कहा किं हां मैंने उसको 25 बार चप्पल से मारा। उन्होंने कहा कि स्टाफ ने मेरे साथ बदतमीजी की थी।


कहा जा रहा है कि सांसद ने ऐसा पसंद की सीट न मिलने के बाद किया। इस मसले पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

दिल्ली एयरपोर्ट के मैनेजर ने बताया कि शिवसेना सांसद पर 2 FIR हुईं है। एक पीड़ित सुकुमार और दूसरी एयर इंडिया ने दर्ज कराई है।



इस पर एयर इंडिया के कर्मचारी ने कहा, 'सांसद ने मुझे पीटा और अपशब्द भी कहे। उन्होंने न सिर्फ मेरा चश्मा तोड़ा, बल्कि पूरे क्रू के सामने मुझे बेइज्जत भी किया। पीड़ित कर्मचारी ने कहा कि अगर इस तरह के व्यवहार और कल्चर वाले लोग सांसद बनेंगे, तो हमारे देश को भगवान बचाए। 


इस मामले पर नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने कहा, 'ऐसा कभी नहीं होना चाहिए। कोई भी राजनीतिक पार्टी इस तरह के शारीरिक हमले को प्रोत्साहन नहीं देगी।'


सांसद रवींद्र गायकवाड़ गुरुवार को पुणे से दिल्ली की फ्लाइट में ट्रैवल कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह फ्लाइट की बिजनेस क्लास में ट्रैवल कर रहे थे। घटना के बाद एयर इंडिया ने अपने बयान में कहा है कि उन्होंने मामले की जांच के आदेश दे दिये हैं।