हनीमून पर इस महिला ने पति के सामने रखी अजीब शर्त, जानकर रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली (24 सितंबर): मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली एक युवती की बांग्लादेश की रहने वाली एक लड़की से फेसबुक पर दोस्ती हो गई। चैटिंग के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा, जब इस बात की भनक परिवार को लगी तो उन्होंने उसकी जबरन शादी करवा दी। लेकिन हनीमून पर उस लड़की ने अपने पति के साथ ऐसी शर्त रखी जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

इंदौर की एमबीए छात्रा नयना की 2012 में फेसबुक पर बांग्लादेश की जन्नत से दोस्ती हो गई। जन्नत परिवार छोड़कर 2013 में वीजा पर इंदौर आ गई। इंदौर में रहने के लिए उसने आईआईएम के पास एक निजी कॉलेज में बीबीए में एडमिशन ले लिया। नयना और जन्नत साथ रहने लगीं। नयना उसके साथ तीन-चार बार ढाका भी गई।

हनीमून पर रखी अजीबोगरीब शर्त... अप्रैल 2015 में नयना की शादी प्रिंटिंग प्रेस का काम करने वाले महेश से हो गई। नयना ने पति से हनीमून के लिए गोवा चलने की जिद की और कहा कि साथ में जन्नत भी होगी। पत्नी की जिद को पति ने मान लिया और तीनों गोवा चले गए।

अंतरंग वीडियो आए सामने... गोवा में नयना ने महेश को जब अपने करीब नहीं आने दिया तो उसे सारा माजरा समझ में आया। उसने नयना पर जन्नत को छोड़ने का दवाब डाला, जिसके बाद उसने महेश पर प्रताड़ना का आरोप लगा दिया। परिजन ने बताया कि जन्नत ने नयना का नंबर बीवी के नाम से सेव किया है। दोनों के बहुत ही अंतरंग वीडियो और फोटो भी सामने आए हैं। सभी पति-पत्नी के रिश्ते सुधारने के लिए काफी कवायद कर चुके हैं, लेकिन बात नहीं बनी। फिलहाल जन्नत हॉस्टल में और नयना मायके में रह रही है।