VIDEO: MP में कांग्रेस विधायक का लोगों को भड़काते हुए वीडियो वायरल

गोविंद सिंह, भोपाल (9 जून): मध्य प्रदेश के मंदसौर में किसान आंदोलन और हिंसा के बीच कांग्रेस की एक महिला विधायक की भड़काऊ बयान वाला वीडियो सामने आया है। महिला विधायक कार्यकर्ताओं को थाने में आग लगाने के लिए भड़का रही हैं। अधिकारियों को इस विधायक ने दबंगई दिखाते हुए काफी अपशब्द भी कहे।


मध्य प्रदेश के करैरा से कांग्रेस विधायक शकुंतला खटीक अपने आस-पास खड़े जिन लोगों को थाने को आग के हवाले करने के लिए उकसा रही हैं वो कोई और नहीं बल्कि उन्हीं के पार्टी के कार्यकर्ता हैं। विधायक शकुंतला अपनी गरिमा तक भूल गईं। उन्हें अपनी पद और गरिमा का जरा भी एहसास नहीं रहा। वो अधिकारियों के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करती रहीं। थाने में काफी देर तक अपने कार्यकर्ताओं के साथ बवाल काटती रही।


दरअसल कांग्रेस विधायक अपने समर्थकों के साथ मिलकर किसानों का मसीहा बनते हुए शिवपुरी के करैरा में सीएम शिवराज का पुतला फूंक रही थीं, उसी समय पुलिस को एहसास हुआ कि गर्मी के कारण कहीं आग न फैल जाए। इसलिए पुलिस ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलाकर पुतला जला रहे लोगों पर पानी का छिड़काव कर दिया। पानी विधायक के ऊपर भी गिरा और वो भड़क गई।


वीडियो: