बीजेपी सांसद का विवादित बयान, सपना चौधरी को कहा- 'ठुमके वाली'

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 25 जून ): हरियाणवी गायिका सपना चौधरी के कांग्रेस पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने की इच्छा जाहिर करने को लेकर बीजेपी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

करनाल से भाजपा सांसद अश्विनी चोपड़ा ने सपना के कांग्रेस से नजदीकी के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि ठुकमे लगाने लोग कांग्रेस में शामिल होकर भी ठुमके ही लगाएंगे। ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है। उन्‍होंने कहा कि सपना भले ही कांग्रेस में शामिल हो जाएं या उनके लिए चुनाव प्रचार करें लेकिन वहां पर भी उन्‍हें वही काम करना होगा जो अभी तक लोगों के बीच करती आई हैं।

दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने पहुंची हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कहा कि यह मुलाकात राजनीति से जुड़ा मामला नहीं है। सोनिया जी मुझे अच्छी लगती हैं। इसलिए मैं उनसे मिली हूं। इस दौरान उन्होंने सोनिया गांधी की तारीफ भी की। 

उन्‍होंने कहा कि यूपीए अध्‍यक्ष ने देश को बहुत कुछ दिया है। इस कदम से उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगनी लगी हैं, हालांकि इस बारे में उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। एक सवाल के जवाब में सपना चौधरी ने ये भी कहा कि आने वाले वक्त में हरियाणा या फिर देशभर में कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हूं।

सपना ने यह भी कहा कि हर किसी की जिंदगी में अच्‍छा और बुरा समय दोनों आता है लेकिन जब अच्छा समय आए तो उसे कैच कर लेना चाहिए। कांग्रेस के लिए एक गाना डेडिकेट करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आप इसी काम में लगे रहिए।