पहले गर्लफ्रेंड के साथ फिल्म देखी और फिर...

पीयूष गौड़, गाजियाबाद (4 जनवरी): गाजियाबाद के इंदिरापुरम में पांच दोस्तों ने पहले गर्लफ्रेंड के साथ फिल्म देखी और फिर कर दिया अपने ही जिगरी का कत्ल। इसके बाद आरोपियों ने अपने साथियो को बचाने के लिए पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन आरोपियों की गर्लफ्रेंड के मोबाइल फोन से खुल गया इस सनसनीखेज कत्ल का राज।

पैसो के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में पहले आरोपियों ने अपने जिगरी दोस्त कत्ल कर दिया और फिर पुलिस को गच्चा देने के लिए अपने दोस्तों की मदद ली। कत्ल की साजिश से पहले आरोपियों ने अपना मोबाइल फोन अपने घर पर छोड़ दिया था, जिसपर उसकी गर्लफ्रेंड और दोस्त लगातार फोन करते रहे। कत्ल की जांच कर रही पुलिस ने जब आरोपियों के मोबाइल फोन की जांच की तो फोन के लोकेशन के मुताबिक आरोपी अपने घर पर ही मिले, यहीं पुलिस गच्चा खा गई।

सख्ती करने पर पुलिस को पता चला की आरोपियों ने अपना मोबाइल फोन घर पर छोड़ दिया था। साथ ही अपने दोस्तों को उस पर फोन करने के लिए भी कहा था। ताकि पुलिस को लगे की वारदात के वक्त आरोपी घर पर ही थे। लेकिन जब आरोपी इस गर्लफ्रेंड के मोबाइल नंबर की जांच की गई तो मामला साफ हो गया। पुलिस ने जब आरोपियों की गर्लफ्रेंड से पूछताछ की तो सारी साजिश सामने आ गई। इस पूछताछ के बाद सारा खेल खुलते ही पुलिस ने आरोपियों की मदद करने वाले दोनो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।   इधर आरोपी की गर्लफ्रेंड ने खुद को बेकसूर बताया है। उसका कहना है कि उसे नहीं मालूम था कि वो भी साज़िश का हिस्सा है। कातिल अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं और गाजियाबाद पुलिस तीनों की तलाश कर रही हैं।