इस फिल्म में नहीं है कोई इंटरवल, पहले कर लें पॉपकॉर्न-कोल्ड ड्रिंक का इंतजाम

मुबई (12 मार्च): फिल्म का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी बहुप्रतिक्षित फिल्म  'ट्रैप्ड' अगले शुक्रवार 17 मार्च को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में राजकुमार राव मुख्य भुमिका नहीं रहे हैं। अगर आप इस फिल्म को देखने का मूड बना रहे हैं तो आपको बता दें कि फिल्म के दौरान आपको टॉयलेट जाने और पॉपकॉर्न लाने के लिए ब्रेक नहीं मिलेगा। लिहाजा पहले से ही इसकी तैयारी कर लें। दरअसल इस फिल्म में कोई इन्टरवल नहीं है।

इस फिल्म में राजकुमार राव एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो कुछ दिनों के लिए एक ऐसे घर में फंस जाता है, जहां, खाना, पानी, बिजली और बाहरी दुनिया से संपर्क का कोई जरिया नहीं होता। फिल्म को रोमांचक बनाने के लिए फैंटम फिल्म्स ने इसे बिना किसी इंटरवल के रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि उनकी कोशिश है कि बिना इंटरवल की इस फिल्म में लोग अंत तक कुर्सियों से नहीं हिल पाएं।

फिल्म के निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने बताया, "ट्रैप्ड एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो एक अपार्टमेंट में बंद हो जाता है जहां उसके पास खाने के लिए कुछ नहीं होता, पीने के लिए पानी नहीं होता और बिजली भी नहीं होती।" उन्होंने कहा, "इसे बिना इंटरवल देखने में मजा आएगा। लोगों को मनोरंजन में कोई रुकावट नहीं होगी और उन्हें एक अच्छा रोमांचक अनुभव प्राप्त होगा। मैं खुश हूं और फिल्म के प्रदर्शन से जुड़े सहयोगियों का धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने इस बात के लिए हामी भरी।"