एयरकंडीशंड थियेटर में सिर्फ 10 रुपये दो और बिंदास बैठ कर देखो फिल्म

नई दिल्ली (19 जुलाई): तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता  के नाम पर अम्मा कैंटीन, अम्मा ड्रिंकिंग वॉटर, अम्मा सॉल्ट, अम्मा सीमेंट के बाद अब चेन्नई के लोगों के लिए अम्मा थिएटर भी खुलने जा रहा है। इसमें लोग सब्सिडाइज्ड दरों पर फिल्म देख सकेंगे।

- कुछ महीनों पहले चेन्नई कॉर्पोरेशन ने अम्मा थिएटर लॉन्च करने की घोषणा की थी, जिसका मकसद गरीब तबके के लोगों तक सिनेमा पहुंचाना था।

- पहला अम्मा सिनेमा शिनॉय नगर में खुलने जा रहा है। इस थिएटर्स की कीमतें सरकार तय करेगी, जो कम से कम 10 रुपये और अधिकतम 30 रुपये होगी।

- कॉर्पोरेशन ने कई जगहों को ऐसे ही थिएटर बनाने के लिए शॉर्टलिस्ट किया है। कॉर्पोरेशन की योजना शहर में पहले चरण में 5 अम्मा थिएटर्स निर्माण कराने की है। - कॉर्पोरेशन अधिकारियों से अम्मा सिनेमा का जल्द से जल्द निर्माण करने के लिए कहा गया है। थिएटर के लिए नई बिल्डिंग बनाना मुश्किल है, इसलिए कॉर्पोरेशन दो पब्लिक पार्टी हॉल्स को ही थिएटर में बदल रहा है। -- कॉर्पोरेशन ने घोषणा की थी कि अम्मा थिएटर्स में निवासियों को सस्ती दरों पर फिल्म दिखाने की व्यवस्था होगी। शेनॉय नगर वाले अम्मा थिअटर में 3000 सीटें होंगी और पूरा एयर कंडीशनर होगा।