फिर एक साथ दिखे सारा और कार्तिक, देखें वीडियो

Image Source Google

 न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(23 अगस्त): बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से शानदार पकड़ बनाने के बाद कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लव आजकल' के साथ-साथ अपने अफेयर की बातों को लेकर चर्चा का विषय बनी हैंं। दोनों कई बार पपराजी के कैमरे में साथ कैद हो चुके हैं। एक बार फिर दोनों साथ दिखे और इस वक्त सारा कार्तिक के पापा से मिले जा रही थीं। दरअसल कार्तिक के पापा हॉस्पिटल में हैं और उन्हीं से मिलने ऐक्टर के साथ पहुंचीं सारा अली खान। 

हालांकि, कार्तिक के पापा क्यों हॉस्पिटलाइज हैं इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। हॉस्पिटल से निकलते समय दोनों के चेहरे पर थोड़ी टेंशन नजर आ रही थी। खैर, कार्तिक के पिता को हॉस्पिटल में देकने पहुंचना यह बताता है कि सारा इस परिवार से कितनी क्लोज़ हो चुकी हैं।हाल ही में जब कार्तिक लखनऊ में अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग कर रहे थे तब सारा उनसे मिलने पहुंची थीं और एयरपोर्ट पर दोनों का एक विडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वे एक-दूसरे से गले मिलते नजर आ रहे थे।

पिछले दिनों कार्तिक सारा से मिलने बैंकॉक पहुंचे थे, जो वहां अपनी अगली फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग कर रही थीं। दोनों ने साथ मिलकर सारा का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों बहुत जल्द इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में साथ नजर आनेवाले हैं।