मिशन मंगल की कमाई से गदद हुई विद्या बालन, शेयर किया वीडियो

akshay kumar

Image Source Google

न्यूज़ 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(17 अगस्त): बॉलीवुड में अपने अभिनय से पहचान बनाने वाली एक्टर्स विद्या बालन इन दिनों बेहद खुश नजर आ रही हैं। उनके खुश होने का सबसे बड़ा कारण यह भी है कि उनकी मिशन मंगल फिल्म ने दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज हुई थी और रिलीज वाले दिन ही इस फिल्म ने 28.50 करोड़ की कमाई की। विद्या इससे गदद हैं और उन्होंने अक्षय के साथ एक बेहद क्यूट वीडियो के जरिए अपनी खुशी का इजहार किया।

विद्या ने विडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जब आप बहुत खुश हों और आप ये बात जानते हों...मैं इस बात से बेहद खुश हूं और आप सभी की आभारी हूं कि 'मिशन मंगल' को सभी लोगों को बेशुमार प्यार मिल रहा है। थैंक्यू।'इसरो के मार्स मिशन पर आधारित फिल्म 'मिशन मंगल' को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में विद्या और अक्षय के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, शरमन जोशी और कीर्ति कुल्हारी अहम भूमिकाओं में हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म ने रिलीज के दो दिनों के अंदर ही करीब 45 करोड़ की कमाई कर ली है।

 बात करें विद्या की आने वाली फिल्मों की, तो वह अब शकुंतला देवी की बॉयोपिक में मुख्य किरदार में नजर आएंगी। शकुंतला देवी अद्भुत प्रतिभा की धनी थीं और गणितज्ञ थीं। उन्हें 'मानव कम्प्यूटर' के नाम से भी जाना जाता था। वहीं अक्षय के पास 'सूर्यवंशी', 'हाउसफुल 4', 'गुड न्यूज', 'लक्ष्मी बम' और 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्में हैं।