फिल्म गोल्ड के हिट होते ही मौनी रॉय के नखरे बढ़े!



टीवी से बॉलीवुड में इंट्री करने वाली मॉनी रॉय लगातार सक्सेस की सीढियां चढ़ती जा रही हैं। हाल ही में अक्षय कुमार के साथ रिलीज़ हुई मॉनी रॉय की फिल्म गोल्ड 100 करोड़ कल्ब में शामिल हो चुकी है। इसके अलावा वो आजकल रणबीर कपूर के साथ भी करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म ब्रहमास्त्र में काम कर रही हैं। मॉनी रॉय को जॉन अब्राहम की अपकिंग फिल्म रॉ में भी कास्ट किया गया है। मॉनी रॉय राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में भी सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगी यानी मॉनी का सितारा इन दिनों बुलंदियों पर पहुंच गया है लेकिन मॉनी रॉय जैसे जैसे सक्सेस की सीढ़ी चढ़ रही हैं वैसे वैसे उनके नखरें भी सातवें आसमान पर पहुंच रहे हैं। 




 बॉलीवुड में आने के बाद एक तरफ जहां मॉनी रॉय ने अपने पुराने बॉयफ्रेन्ड मोहित रैना को पहचानने से इनकार कर दिया है. तो वहीं दूसरी तरफ वो अब टीवी शोज़ और वेब सिरीज़ के मेकर्स को भी नखरा दिखाना शुरू कर दिया है। हाल ही में मॉनी रॉय को एक वेबसिरीज़ में काम करने का ऑफर मिला था लेकिन नागिन ने उस वेब सिरीज़ के लिए एक एपीसोड के लिए  3 लाख रुपए मांग लिया था।


 मॉनी के बढ़े भाव को देखकर वेब सीरीज़ के मेकर्स को उनके पास से उल्टे पांव लौटना पड़ा था। सूत्रों का कहना है कि चूंकि टीवी की अक्षरा यानी बिग बॉस-11 फेम हिना ख़ान को एकता कपूर के सीरियल कसौटी ज़िन्दगी की-2 के लिए एक एपीसोड के लिए क़रीब ढाई लाख मिल रहे हैं.यही वजह है कि मॉनी रॉय ने वेब सिरीज़ में काम करने के लिए मेकर्स से तीन लाख मांगा था। मॉनी रॉय किसी भी क़ीमत पर हिना ख़ान से कमतर नहीं रहना चाहती थीं।