नागिन मौनी ने किया #PadmanChallange एक्सेप्ट, ऐसे किया खिलाड़ी की फिल्म का प्रमोशन, देखिए

मुंबई (5 फरवरी): बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म पैडमैन के जरिए आ रहे हैं । फिल्म पैडमैन के जरिए अक्की एक बार फिर से समाज को जागरुक आ रहे हैं । फिल्म पैडमैन महिलाओं से संबंधित है । इस फिल्म का प्रमोशन इन दिनों खूब हो रहा है । वहीं इन दिनों स्टार्स पैडमैन चैलेंज को एक्सपेप्ट कर आगे इस चैन को बढा रहे हैं । इसमें स्टार्स हाथों में सेनिट्री पैड्स को लेकर पिक्चर क्लिक करते हैं औऱ सोशल मीडिया पर डालते हैं । साथ ही वो इस चैलेंज को और लोगों को देते हैं ।

इस लिस्ट में अबतक दीपिका पादुकोण, आमिर खान, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, स्वरा भास्कर, अदिति राव हैदरी सहित कई बड़े स्टार्स हैं जो फिल्म का प्रमोशन इसी अदांज में कर चुके हैं । अब अक्की की एक और हीरोइन और टीवी की नागिन मौनी ने फिल्म पैडमैन का प्रमोशन किया है । जी हां, हाल ही में मौनी ने पैड के साथ एक पिक्चर शेयर की है ।

इसे शेयर करते हुए मौनी ने लिखा कि, हां मेरे हाथों में पैड है और इसमें शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है। अक्षय कुमार सर, ट्विकंल खन्ना मैन, सोनम कपूर और राधिका आप्टे को मेरी ओर से ढ़ेरों शुभकामनाएं। अब मैं संजीदा शेख और आशका गोराडिया को ये चुनौती पूरा करने और पैडमैन चैलेंज को आगे बढ़ाने की गुजारिश करती हूं। खैर अब नागिन मौनी ने भी अक्की के इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर फिल्म का प्रमोशन किया है और सभी को शुभकामनाएं दी है । बता दें कि मौनी रॉय अक्षय के साथ फिल्म गोल्ड में नजर आएँगी । पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज हो रही है ।