Blog single photo

अब इस एक्टर की हीरोइन बनेंगी मौनी रॉय !

टीवी की नागिन मौनी रॉय को एक और फिल्म मिल गई हैं। मौनी अक्षय और रणबीर के बाद जॉन अब्राहम के साथ रोमांस करने जा रही है। जॉन की नई फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर की शूटिंग जल्द शुरु हो रही है। खबर है कि इस फिल्म में मौनी रॉय को मौका मिल सकता है। इस

टीवी की नागिन मौनी रॉय को एक और फिल्म मिल गई हैं। मौनी अक्षय और रणबीर के बाद जॉन अब्राहम के साथ रोमांस  करने जा रही है। जॉन की नई फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर की शूटिंग जल्द शुरु हो रही है। खबर है कि इस फिल्म में मौनी रॉय को मौका मिल सकता है।  इस फिल्म के लिए कई हीरोइनों के नाम सामने आए है लेकिन लोगों की पहली पसंद मौनी रॉय ही बताई जा रही है।

बता दें कि जॉन अब्राहम से पहले यह फिल्म पहले सुशांत सिंह राजपूत को मिलने वाली थी, लेकिन बात कुछ बनी नहीं तो कुछ ही दिन में सुशांत का पत्ता इस फिल्म से साफ हो गया।

 इस फिल्म में जॉन अब्राहम आठ लुक में नजर आएंगे और फिल्म की कहानी के मुताबिक वह इसमें 26 से लेकर 85 साल के उम्र के बीच कई किरदारों में नजर आएंगे। कुछ दिन पहले जॉन ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि यह उनके लिए काफी चैलेंजिंग है। मौनी की ये तीसरी बॉलीवुड फिल्म होगी। 

मौनी अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। यह फिल्म15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मौनी को दूसरी बॉलीवुड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ होगी। कुछ महीने पहले ही वह बुल्गारिया से इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग करके भारत लौटी है। अब जॉन अब्राहम के साथ मौनी रॉय अपनी तीसरी फिल्म में नजर आएंगी। 

NEXT STORY
Top