Moto Z2 Play स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

नई दिल्ली ( 8 जून ) लेनोवो का Moto Z2 Play स्मार्टफोन गुरुवार को भारत में लॉन्च हो गया। यह स्मार्टफोन MotoZ Play का अगला वेरियंट है। 8 से 14 जून तक इसकी प्री-बुकिंग की जा सकती है। 15 जून से यह फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन रीटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

फीचर्स

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो मोटो Z2 प्ले में 5.5 इंच की स्क्रीन है जिसकी रेजोल्यूशन 1080x1920 पिक्सल्स हैपिक्सल है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन 3 दिया गया है। इसे कंपनी ने 32 जीबी और 64 जीबी दो वैरिएंट में लॉन्च किया है। जिसे बढ़ाकर 2TB किया जा सकेगा। इस स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम और 4 जीबी रैम दो वैरिएंट हैं वहीं मैमोरी के लिहाज से भी इसके दो वैरिएंट 32 जीबी और 64 जीबी के साथ आएंगे।

एंड्रॉयड नॉगट 7.1 नॉगट ओएस पर चलने वाला ये स्मार्टफोन ओक्टा कोर स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर के साथ आता है। इसे कंपनी ने 3 जीबी रैम और 4 जीबी रैम वैरिएंट में उतारा है। इस फोन की कीमत 27,999  रुपये है।

कैमरा फ्रंट की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3,000mAh की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करता है।

मोटो Z प्ले की तरह ही Z2 प्ले में भी 16 मैगनेटिक पिन दिए गए हैं। जो मोटो मोड कनेक्टर है और इन पांच तरह के मोड्स को स्मार्टफोन से कनेक्ट करने के काम करते है। इसके अलावा स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एनएफसी, ए-जीपीएस जैसे कनेक्टिवटी ऑप्शन दिए गए हैं।