मोटोरोला का खास Moto Mods भारत में लॉन्च, जानें इनके बारे में सबकुछ

नई दिल्ली ( 16 दिसंबर ): लेनोवो अधिकृत मोटोरोला ने भारतीय यूजर्स के लिए मोटो मोड्स लॉन्च कर दिए हैं। याद हो कि मोटोरोला ने पिछले साल अपना पहला मॉड्यूलर स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जिसके साथ Moto Mods पेश किए थे। 

फ्लैगशिप मोटो Z सीरीज की खासियत है कि इनमें मॉड्स कनेक्ट किए जा सकते हैं, यानी ऐसे अटैचमेंट जिनसे फोन का इस्तेमाल और भी कई तरह से बेहतर हो जाता है, मसलन तेज आवाज के लिए स्टीरियो मॉड है तो प्रोजेक्टर मॉड से फोन प्रोजेक्टर बन जाता है। 

कंपनी ने अब तीन नए मोटो मॉड्स लाने का ऐलान किया है। गेमपैड मॉड को 6999 रुपये में ले सकते हैं और इससे आपका फोन गेमिंग कंसोल में बदल जाएगा। इसमें ड्यूल कंट्रोल स्टिक, डीपैड और चार ऐक्शन बटन हैं। यह 1035 mAh बैटरी से लैस है। जेबीएल साउंडबूस्ट2 भी इतने ही दाम का है और यह जोरदार साउंड आउटपुट देता है, इसमें 10 घंटे की बैटरी लाइफ है।

मोटो टर्बोपावर पैक मॉड 5999 रुपये का है, जो फोन को एक्स्ट्रा बैटरी लाइफ देता है और फोन को 50 पर्सेंट तक चार्ज 20 मिनट में कर देगा। साथ ही RentoMojo नाम की कंपनी के साथ कंपनी ने करार किया है जिससे इन मॉड्स को 399 रुपये के किराये पर एक हफ्ते के लिए रेंट पर लिया जा सकता है। ये मॉड मोटो Z, मोटो Z प्ले और मोटो Z2 प्ले के साथ अटैच हो जाते हैं। 

बात दें कि मोटो Mod आपको ZINK पेपर पर 2 x 3-इंच की छोटी तस्वीरें तुरंत प्रिंट करने की सुविधा देता है। इसके अलावा आप अपने फोन के कैमरे से सीधे तस्वीरें प्रिंट कर सकते हैं, साथ ही फेसबुक सहित अन्य सोशल मीडिया साइट और इंस्टाग्राम से भी प्रिंट कर सकते हैं।