सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ का मोशन पोस्टर रिलीज, यहां देखें

नई दिल्ली ( 19 अगस्त ): बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान पिछले कई दिनों से अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, सारा अली खान फिल्म 'केदारनाथ' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली हैं और हाल ही में सारा की सुशांत सिंह के साथ एक तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी। यह तस्वीर फिल्म की स्क्रिप्ट रीडिंग की थी। इसके बाद अब फिल्म का मोशन पोस्टर भी सामने आ गया है और इस पोस्टर से पता चलता है कि फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग शुरू हो गई है। 

दरअसल, फिल्म के इस मोशन पोस्टर को सुशांत सिंह राजपूत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्टर में आपको भगवान शिव का त्रिशूल दिखाई देगा। इसके साथ ही एक लाइन 'लव इज़ पिलग्रिम' भी लिखा हुआ दिखाई देगा। इस लाइन का मतलब है प्यार ही तीर्थस्थल है। इसके अलावा आपको पोस्टर में पहाड़ भी दिखाई देंगे। 

अक्सर सुर्खियों में रहने वाली सारा अली खान के फिल्म के मोशन पोस्टर के रिलीज होने के बाद करोड़ो लोग जरूर उनको बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हो जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को एकता कपूर को-प्रड्यूस कर रही हैं। एकता ने इस प्रोजेक्ट के बारे में बताया कि 'जब हमने इस कहानी को सुना, तो हम इससे काफी प्रभावित हुं। फिल्म 'केदारनाथ' पूरी तरह से एक भारतीय कहानी होगी।' इस फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के अंतर्गत प्रोड्यूस किया जाएगा और इसे अभिषेक कपूर डायरेक्ट करेंगे।