महिला टीचर से बेटी के संबंध, मां को विरोध करना पड़ा भारी

गाजियाबाद (12 मार्च): एक बार फिर रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। मामला गाजियाबाद के कविनगर का है, जहां पर एक महिला टीचर के साथ समलैंगिक रिश्तों के चलते एक बेटी ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार, हमले में घायल हुई महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।

दरअसल, घटना शुक्रवार की है। मृतक पुष्पा और 11वीं में पढ़ने वाली उसकी बड़ी बेटी घर में थे और बाकी सदस्य बाहर थे। तभी बेटी ने भारी चीज़ से मां पुष्पा पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए, जिसके बाद लहूलुहान पुष्पा बेहोश हो गयी। स्कूल से घर लौटे बाकी बच्चों ने मां को घायल देख पिता को बताया, जिसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया।

घटना के बाद से आरोपी बेटी फरार है। घटना कविनगर थाना क्षेत्र के लालकुआं इलाके में हुई। पिता के शिकायत पर पुलिस ने गैर-इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि जानकारी के मुताबिक लड़की अपनी एक टीचर के साथ समलैंगिक रिश्ते में थी और इस बात में उसकी मां बाधा बन रही थी। इसी वजह से हत्या की गई है। हालांकि इस पर परिवार के लोग ज्यादा कुछ खुलकर बोलने को तैयार नहीं है।