Blog single photo

लड़के की मां ने की उसकी गर्लफ्रेंड के पिता से शादी, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड बन गए भाई-बहन

आपने अब तक प्यार में पड़े लोगों के बहुत से किस्से कहानियां सुने होंगे। मगर क्या आपने ऐसा सुना है की गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड भाई बहन बन गए हों। जी हाँ, ऐसा वास्तव में हुआ है। एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ 6 साल से रिलेशनशिप में था। लेकिन लड़के की मां उस रिश्ते को खत्म कराना चाहती है। अब इस ब्रेकअप कराने की वजह भी बहुत शॉकिंग है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (24 जनवरी): आपने अब तक प्यार में पड़े  लोगों के बहुत से किस्से कहानियां सुने होंगे। मगर क्या आपने ऐसा सुना है की गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड भाई बहन बन गए हों। जी हाँ, ऐसा वास्तव में हुआ है। एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ 6 साल से रिलेशनशिप में था। लेकिन लड़के की मां उस रिश्ते को खत्म कराना चाहती है। अब इस ब्रेकअप कराने की वजह भी बहुत शॉकिंग है। जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे, लड़के की मां इसलिए ब्रेकअप कराना चाहती है क्योंकि अब गर्लफ्रेंड लड़के की सौतेली बहन बन चुकी है। दोनों के रिश्ते में तब भूचाल आया, जब लड़के की मां ने लड़की के पिता से शादी कर ली। जिसके बाद दोनों भाई-बहन बन गए. अब दोनों को समझ नहीं आ रहा कि ये क्या हो गया।

लड़के ने अपनी अजीबोगरीब समस्या Reddit पर शेयर की है. जिसको पढ़कर हर कोई शॉक्ड है। लड़के ने लिखा- मैं और मेरी गर्लफ्रेंड 20 साल के हैं और हम दोनों बचपन से ही एक दूसरे को जानते हैं और 14 की उम्र से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हमने एक ही स्कूल में पढ़ाई की और कॉलेज में भी साथ हैं। लेकिन अब न सिर्फ हम साथ पढ़ते है बल्कि साथ भी रहते हैं. क्योंकि मेरी मां ने लड़की के पिता से शादी कर ली है।

लड़के ने आगे की कहानी बताते हुए लिखा- 'मेरी मां और लड़की के पिता जब पहली बार मिले तो दोनों का तलाक हो चुका था। दोनों रोज मिलने लगे और एक-दूसरे को डेट करने लगे. हम इस बात से नाराज थे और दोनों को अलग करना चाहते थे। लेकिन जब वो डेट कर रहे थे तो उन्हें हमसे कोई प्रॉब्लम नहीं थी, तो हमने भी कुछ नहीं किया। दोनों का जब अफेयर चल रहा था, तब हम स्कूल में थे. लेकिन पिछले साल दोनों ने शादी कर ली और एक ही घर में रहने लगे. अब दोनों को हमारे रिश्ते से प्रॉब्लम है।'

अब लड़के की मां लड़की को उसकी बहन बताती है। लड़के ने लिखा- 'यह सारी चीजें अब समझ से परे हैं. जब मैंने पूरी बात अपने असली पिता को बताई तो उन्होंने मेरी मां को पागल करार दे दिया और कोई भी उम्मीद रखने से मना कर दिया। मैं लड़की से बहुत प्यार करता हूं और हम 6 साल से साथ हैं। हम फिलहाल चाहकर भी अलग नहीं हो सकते. क्योंकि, पढ़ाई और बाकी की जिंदगी के लिए हमारे पास पैसे नहीं है,मैं उसी के साथ अपनी पूरी जिंदगी जीना चाहता हूं।'

Tags :

NEXT STORY
Top