इस मां ने बेटी के साथ किया ऐसा काम, जिसे जानकर...

अबोहर (2 जून): पंजाब से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने मां और बेटी के रिश्‍ते को तार-तार कर दिया है। यहां पर एक बेटी ने अपनी मां के प्रेमी से प्यार किया तो मां ने उसको मौत के घाट उतार दिया।

खबर के अनुसार, महिला की जिद पर उसका प्रेमी सऊदी अरब से आकर उसके घर पर रहने लगा। इसी दौरान महिला की बेटी भी युवक को दिल दे बैठी। ये बात मां को सहन नहीं हुई और उसने बेटी को ही फांसी पर लटका कर मार डाला। इसके बाद कत्ल को खुदकुशी दिखाने की काफी कोशिश की, लेकिन नाकाम रही।

वारदात का खुलासा करते हुए एसएसपी नरेंद्र भार्गव ने बताया कि प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रही बेटी को उसकी मां ने प्रेमी के साथ मिलकर फांसी पर लटकाकर मारा था। उन्होंने बताया कि महिला के पति ने तीन साल पहले सुसाइड कर लिया था। आरोपी मंजू (40) पति की मौत के बाद ससुराल से अलग होकर एक बेटा व बेटी के साथ पंजपीर नगर में रहने लगी। पिछले साल फेसबुक पर उसकी दोस्ती सऊदी अरब में रहने वाले 26 साल के विजय उर्फ सोनू से हो गई।

मंजू ने इस प्रेम कहानी को सफल करने के लिए मोहल्ले में सम्मान बचाने को लेकर विजय को अपनी बहन का बेटा बना लोगों से मिलाया, ताकि दोनों में कोई शक न हो सके।