Blog single photo

सारा के कपड़ों पर करीना की पैनी नजर

सारा अली खान आजकल काफी सुर्खियों में है, सारा को बॉलीवुड में कदम रखें कम ही वक्त हुआ लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से हर किसी को चौका दिया है। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म में यह साबित कर दिया कि वह इंडस्ट्री में लंबी रेस तय करने आई हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (15 अक्टूबर): सारा अली खान आजकल काफी सुर्खियों में है, सारा को बॉलीवुड में कदम रखें कम ही वक्त हुआ लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से हर किसी को चौका दिया है। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म में यह साबित कर दिया कि वह इंडस्ट्री में लंबी रेस तय करने आई हैं। 'केदारनाथ' और 'सिंबा' के बाद सारा की झोली में कई फिल्में हैं, इन फिल्मों के बाद अब वो कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल' में नजर आएगी, वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' की रीमेक में भी नजर आएगी। सारा ने एक से एक बड़ी फिल्में दे कर दिखा दिया है कि वह बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का दिल आसानी से जीत सकती हैं। जहा सारा अपने हंसमुख वाले नेचर में पहले नंबर पर है वहीं सारा के फैशन सेंस की बात करें तो उसमें वो थोड़ी पीछे रह गई। और फैशन सेंस का ज्ञान उन्हें और कोई नहीं बल्कि करीना कपूर। करीना कपूर बेटी सारा के कपड़ो पर पूरी नजर लगाए बैठी है

रेड कार्पेट पर सारा के फैशन चॉइस को मिक्स्ड रिऐक्शन मिले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अब इस मामले में सारा की मदद कर रही हैं करीना कपूर। जी हा फैशन आइकन करीना सारा के वॉरड्रोब कलेक्शन का ध्यान रख रहीं और उन्हें स्टाइलिश कपड़ो को लेकर कुछ टिप्स भी दे रही हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि बेबो को फैशन के मामले में क्वीन कहा जाता है। वो जहा जाती है अपने लुक से एक्पेरिमेंट करती मिल जाती है। जिसके बाद लोगों को उनका लुक काफी पसंद किया जाता है। जिसके बाद सारा के कपड़े से लेकर उनके फैशन का करीना पूरा ध्यान रख रही है। 

रिपोर्ट की मानें तो, 'करीना सारा की स्टाइलिंग पर पर्सनल ध्यान दे रही हैं। करीना चाहती हैं कि सारा भीड़ में अलग दिखें, जिनकी तुलना अक्सर अपने ऐज ग्रुप के सितारों जान्हवी कपूर, तारा सुतारिया, अनन्या पांडे आदि से होती है।' बेबो फैशन आइकन हैं और वह जो भी पहनती हैं उसका पूरा ध्यान रखती हैं। ...और अब वह यही टिप्स सारा को दे रही हैं और उन्हें सलाह दिया करती हैं कि क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं। करीना चाहती हैं कि नॉर्मल कहीं बाहर निकलें या फिर इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें हों, सारा हर जगह बेस्ट नजर आएं।

वर्कफ्रंट की बात करें सारा अली खान अपने आने वाली फिल्म में वरुण धवन के साथ नजर आएगी। फिल्हाल वो इस फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग में बिजी है।और जल्द ही 'लव आज कल' के प्रमोशन में जुट जाएंगी।

Tags :

NEXT STORY
Top