गाजियाबाद: घर में मिला मां-बेटी का शव

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (10 अक्टूबर): गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक घर से संदिग्ध हालत में मां बेटी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मां का शव पंखे से लटका हुआ था जबकि बेटी का शव बिस्तर पर पड़ा मिला। दोनों की मौत की वजह साफ नहीं है। शुरूआती जांच में पुलिस मौत को आत्महत्या का मामला मानकर जांच कर रही है।

गाज़ियाबाद के पॉश इलाके इंद्रापुरम में एक मां और बेटी की संदिग्ध हालत में लाश मिली है, जहां मां की लाश पंखे से लटकी हुई मिली तो वीं बेटी की लाश बिस्तर पर पड़ी मिली। मां-बेटी की मौत की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। हर कोई इस खबर को सुनकर चौंक गया। वहीं परिवार पर दुख का पहाड़ टूट गया। घर से जैसे ही एक साथ दो लाशें निकली तो कोई अपने आंसू नहीं रोक पाया।

गमगीन परिजन ये समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर हंसते खेलते परिवार की खुशियों को किसकी नजर लग गई। इसी घर में बलवंत सिंह बिष्ट, उनकी पत्नी प्रेमा और दो बेटियां रहती थीं। मंगलवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे बलवंत सिंह और उनकी  छोटी बेटी अपने आफिस चले गए। घर पर पत्नी और बड़ी बेटी थी। बलवंत सिंह के मुताबिक शाम करीब पांच बजे उन्होंने पत्नी को फोन किया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। शाम करीब सात बजे वो घर पहुंचे, मेन गेट बंद था। किसी तरह गेट तोड़कर अंदर पहुंचे औऱ वहां जो नजारा देखा तो पैरों के तले जमीन खिसक गई। पत्नी पंखे पर चुन्नी के सहारे लटकी हुई थीं और बेटी का शव बेड पर पड़ा था। कुछ समझ हीं नहीं आया कि आखिर हुआ क्या।

फिलहाल शुरुआती जांच में पुलिस मां-बेटी की मौत को आत्महत्या का मामला मानकर चल रही है। हालांकि पुलिस जांच में इस मामले में नए खुलासे होने की भी उम्मीद है।