बच्‍चों के सामने मां को जिंदा जलाया

नीरज आनंद, पीलीभीत (3 फरवरी): उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ हैं। ऐसी ही एक खबर आई है पीलीभीत से जहां कुछ दबंग लोगों नें एक महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की और जब महिला ने विरोध किया तो उसे जिंदा जला दिया गया। ये पूरी घटना महिला के छोटे छोटे बच्चों के सामने हुई।

पुलिस के पास पहुंचे बच्चों का आरोप है कि इनकी विधवा मां के साथ गांव के दो लोगों नें पहले दुष्कर्म की कोशिश की और जब वो इसमे कामयाब नहीं हुए तो इनकी मां को जिंदा जला दिया। घटना पीलीभीत के गुलडिया जाफरपुर की है, जो 29 जनवरी को घटी। बताया जा रहा है कि गांव के दो दंबग वीरेंद्र और हरि किशन रात में इनके घर में घुसे महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की और जब महिला ने इसका विरोध किया तो वीरेंद्र और हरि किशन ने बच्चों के सामने मां को आग के हवाले कर दिया। आरोपियों का इतना खौफ है कि गांववालों ने भी कोई शिकायत नहीं की। उल्टा रात में ही जबरदस्ती महिला का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

घटना के बारे में तब पता चला जब बच्चों ने ये सारी बात अपनी बुआ को बताई। बच्चों की आपबीती सुनकर पुलिस भी सन्न रह गई और अब आरोपियों की तलाश की जा रही है। बच्चों के पिता की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। अब मां का भी साया सिर से उठ गया।

देखिए पूरी रिपोर्ट:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=7PNtDseCRXU[/embed]