बेटे लत पूरी करने के लिए मां बन गयी ड्रग तस्कर !

नई दिल्ली (22 दिसंबर): माता-पिता अपने बच्चों की जरूरत और ख्वाइश पूरी करने की हर संभव कोशिश करते हैं, लेकिन शायद ही कोई माता-पिता बच्चे की गलत ख्वाइश को पूरी करना चाहे। लेकिन चंदर कला (60) अलग ही तरह की मां निकलीं जिन्होंने बेटे को ड्रग्स की लत लग जाने पर उसे छुड़ाने की जगह खुद उसके लिए ड्रग्स लाने का इंतजाम करने का फैसला कर लिया और तस्करी के धंधे में लग गईं।

यह खुलासा क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में आने के बाद खुद चंदर ने किया। यह महिला यूपी के बरेली से हेरोइन दिल्ली लाती थी और आगे इसकी सप्लाई करती थी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला के पास से एक किलो हेरोइन भी बरामद की गई। इंटरनैशनल मार्केट में जब्त की गई हेरोइन की कीमत एक करोड़ रुपये बताई जा रही है।

जॉइंट सीपी रवींद्र यादव ने बताया कि एएसआई ओमप्रकाश को सूचना मिली थी एक महिला बरेली से हेरोइन खरीदकर दिल्ली ला रही है। पुलिस को यह भी पता चला कि महिला रिंग रोड से होते हुए वजीराबाद पहुंचेगी। मजनू का टीला इलाके के पास यह हेरोइन जावेद नाम के एक शख्स को सौंपी जाएगी। पुलिस ने जाल बिछाकर महिला को अरेस्ट कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, तलाशी लेने पर महिला के पास से अच्छी क्वॉलिटी की एक किलो हेरोइन मिली। पूछताछ में महिला ने खुलासा किया कि उसके बेटे को नशा करने की लत लग गई थी। बेटे की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए वह खुद उसके लिए हेरोइन खरीदकर लाती थीं। इसके लिए वह बेटे के दोस्त मोहित के जरिए वह बरेली में खान नाम के एक शख्स से मिलीं। खान ने उसे बताया कि इस धंधे में बहुत पैसा है। इस तरह से वह खुद बरेली से हेरोइन ले जाकर दिल्ली और एनसीआर में सप्लाई करने लगीं। पुलिस जावेद की तलाश कर रही है