मां कराती थी बेटियों का रेप, पिलाती थी यूरिन...

लंदन (7 जनवरी): ब्रिटेन के प्लायमाउथ से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने मां और बेटी के रिश्‍तों को शर्मसार कर दिया है। यहां के प्लायमाउथ में एक मां ने एक व्‍यक्ति और उसके दोस्‍त को अपनी नाबालिग बेटियों के साथ रेप की इजाजत दे दी।

बताया जा रहा है कि यह मां एक सेक्‍स वर्कर है और उसकी बेटियों के साथ किए गए रेप में उसकी भी सहमति थी। उस मां की दरिंदगी यहां ही खत्म हुई बल्कि उनको कमरे में बंद कर पेशाब पीने को मजबूर भी किया। मां ही अपनी बेटियों को अकसर बांस के डंडों व बेल्ट से मारती थी। कई दिनों तक बेडरूम में बिना खाना-पीना के बंद रखती थी। जब उन्हें भूख लगती थी तब वे बिल्ली का खाना खाने व अपनी प्यास बुझाने के लिए खुद का ही पेशाब पीने को मजबूर थीं।

पांच साल की हुई सजा इस मामले की सुनवाई प्लायमाउथ क्राउन कोर्ट में हुई। कोर्ट ने मामले में दोषी मानते हुए सेक्स वर्कर मां को पांच साल जेल की सजा सुनाई है। कानूनी कारणों के कारण मां के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। आपको बता दें कि पीडि़ताओं में से एक अब व्यस्क हो चुकी है। उसने सात साल की उम्र में आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा इस मामले का खुलासा 2014 में तब हुआ जब उसके चंगुल से बच निकली एक बेटी पुलिस स्टेशन पहुंचने में कामयाब रही और उसने पुलिस अधिकारियों के सामने सारा मामला खोलकर रख दिया। सबसे बड़ी बेटी ने कोर्ट में कहा, 'जब घर में ग्राहक आते थे तो हमें कमरे में ताला लगा दिया जाता था। हमलोग बाल्टी में पेशाब करते थे। हम लोग यहां लंबे समय तक कैद रहे। कई बार तो हमने अपना ही पेशाब पिया।'

सुनवाई के दौरान जज भी मामले की वीभत्सता से दहल गए और उन्होंने कहा, 'माफ  कीजिएगा, इसे मैं बच्चों के साथ क्रूरता या यौन छेड़छाड़ नहीं कह सकता। यह मामला इससे बहुत आगे का है।' रिकॉर्डर स्टीफन पैरिश ने उस मां से कहा, 'तुम कई लोगों के साथ सेक्शुअल संबंध बना इंजॉय करती थी। इनमें से कई लोग तुम्हें पैसे देते होंगे। तुम्हारे बेटियों के साथ जो हो रहा था उसे तुमने भले प्रोत्साहित नहीं किया लेकिन तुमने अपनी आखें बंद रखीं।'