Blog single photo

बिग बॉस13: अरहान के बेघर होने से फैंस नाराज, बिग बॉस से पूछा-अरहान ही क्यों?

बिग बॉस 13 में जब से वाइल़्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने एंट्री ली है तभी से घर में कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। बिग बॉस 13' के इस वीकेंड का वार का एलिमिनेशन सभी के लिए शॉकिंग रहा।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (18 नवंबर):   बिग बॉस 13 में जब से वाइल़्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने एंट्री ली है तभी से घर में कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। बिग बॉस 13' के इस वीकेंड का वार का एलिमिनेशन सभी के लिए शॉकिंग रहा।  इस हफ्ते टीवी एक्टर और रश्मि देसाई के खास दोस्त अरहान खान घर से बेघर हो गए है। अरहान खान और हिमांशी खुराना को दर्शकों से सबसे कम वोट्स मिले थे। लेकिन उन्हें अरहान से ज्यादा वोट मिले थे जिस वजह से अरहान का नाम एविक्शन में आ गया। इसलिए इन दोनों में से अरहान खान को शो को अलविदा कहना पड़ा। अरहान की जर्नी शो में सिर्फ 2 हफ्तों की रही। लेकिन अपनी छोटी सी जर्नी में उन्होंने फैन्स के दिलों में खास जगह बनाई।

अरहान रश्मि देसाई के बेहद करीब हैं, ये बात किसी से छिपी नहीं है। शो में अरहान के एलिमिनेट होने पर सबसे ज्यादा दुख रश्मि को ही हुआ। वहीं, दूसरी ओर अरहान के शो से निकलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा अरहान की बुराई करते दिखे। पारस के मुताबिक, अरहान ने गेम में अपनी रियल साइड शो नहीं की। यही वजह है कि उन्हें गेम से इतनी जल्दी निकलना पड़ा है।

लेकिन अरहान के शो से निकलने पर फैन्स काफी नाराज हैं। फऐंस का कहना है कि वो अच्छा खेल रहे थे, एक वही है जो सिद्धार्थ को टक्कर दे सकते थे। फैन्स का मानना है कि घर में अरहान से ज्यादा वीक कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं, जिन्हें अरहान की जगह शो से निकलना चाहिए था। अरहान के एलिमिनेशन से नाराज फैन्स सोशल मीडिया पर #WhyArhaanKhan ट्रेंड करा रहे हैं। लोगों की तरफ से डीमांड की जा रही है कि अरहान को वापस लाया जाए।

Tags :

NEXT STORY
Top